Guest Bloggers 😍 · Short Stories 💟

Some special pages..!

Hey , hello all 😊 I just added a new category , ‘ Guest Bloggers’. And here in this post I am sharing few poems written by my first guest , the very special one he is ❤ my father 😍😀

………………………….
जो दिल में समाती हैं ,

वो हर बात दिल में आती हैं  ,

ये एक छोटा सा दिल हैं ,

जिसमें सारी दुनिया समा जाती हैं ,

मैं बड़ा  हैरान हूँ  , परेशान हूँ  ,

की कैसे इस हाथ के अन्दर  ,

मेरी पूरी तकदीर समा जाती हैं  ,

जब भी सोचता हूँ  ,

एक ओस की तरह ,गुलाब के फूल के ऊपर

आँखो मैं आँसू  बनकर ,

तू  समा जाती हैं ।

– राजेश मदान
…………………………

ये सांस चलती नही ,

समा रूकता नही ,

मैं पुकारूँ किसको,

कोई सुनता नही ,

ये सन्सार हैं  ,

जो मेरे आँचल मे सिमटता नही ,

आखों से आंसू ,

हैं की रुकते नही ,

मै पुकारूँ तो पुकारूँ किसे ,

अब कोई सुनता नहीं ,

सन्सार मेरा पीछे छूटा जाएँ ,

हाथ अब कोई पकड़ता नही ,

मै पुकारूँ किसको ,

मेरी अब कोई सुनता नही ।
-राजेश मदान
……………………………
अभी तो सफर शुरु भी नही हुआ था ,

रास्ते कुछ पता ना थे,

की अचानक हमारे सामने मन्जिल आ गई ,

हमारा जब साथ छूटा,

तब हमे मालूम ही ना था ,

की रास्ता और बाकी हैं ,

ये तो बस पहला  पन्ना हैं ,

पूरी किताब पढ़नी अभी बाकी हैं ।

– राजेश मदान

19 thoughts on “Some special pages..!

Leave a Reply

